Friday 2 December 2016

मुश्किल है अपना मेल प्रिये

*एकदम_ताजा*

मुश्किल है अपना मेल प्रिये,
मोदी ने रचा है खेल प्रिये !
यहाँ कैश नहीं है पॉकेट में,
वहाँ बैंक में रेलमपेल प्रिये !!

तुम आयकर अफ़सर की बेटी,
मैं गरीब किसान का बेटा हूँ !
तुम हॉट स्पॉट वाई फ़ाई हो,
और मैं 2जी का डेटा हूँ !!

तुम होलसेल का हो मार्केट,
मैं छोटा सा विक्रेता हूँ !
तुम शॉपिंग मॉल  की शोभा हो,
मैं हाट बाजार का क्रेता हूँ !!

इस कदर अगर हम चुपके से,
तेरी ब्लैक मनी सलटाएंगे !
जरा पूछ के देखो डैडी से,
क्या सन इन लॉ बनाएंगे ??

गर पकडा गया खाता मेरा,
फ़िर कैसे मिलेगी बेल प्रिये !
मुश्किल है अपना मेल प्रिये,
ये प्यार नहीं है खेल प्रिये !!

तुम गड्डी गुलाबी नोटों की,
मैं नोट पुराना 500 का !
तुम सबके दिल की रानी हो,
मैं 9/11 का हूँ धोका !!

तुम डीआईजी हो रायपुर की,
मैं हवलदार हूँ चौकी का !
तुम शाही पनीर हो होटल की,
और मैं रायता हूँ लौकी का !!

तुम देशी घी पतंजलि की,
मैं ठहरा रिफ़ाईन तेल प्रिये !
मुश्किल है अपना मेल प्रिये,
ये प्यार नहीं है खेल प्रिये !!

तुम स्विस बैंक का लॉकर हो,
मैं जनधन वाला खाता हूँ !
तुम हो अम्ब्रेला फ़ॉरेन का,
मैं फ़टा चिरा एक छाता हूँ !!

तुम क्रेडिट कार्ड पे चलती हो,
मैं रोज कमाकर खाता हूँ !
तुम सोती हो खाकर गोली,
मैं मिनटों में सो जाता हूँ !!

तुम बैटरी हो एक्साइड की,
मैं पैनासोनिक की सेल प्रिये !
मुश्किल है अपना मेल प्रिये,
ये प्यार नहीं है खेल प्रिये !!

तुम पेनकार्ड की धारक हो,
मैं रेनॉल्ड पेन का धारक हूँ !
तुम एटीएम, तुम पेटीएम,
मैं नकद रुपईया धारक हूँ !!

तुम चलती हो एसी कारों में,
मैं पगडंडी का चालक हूँ !
तुम मॉल की महंगी सब्जी हो,
मैं भाजी चौलाई पालक हूँ !!

तुम दिखती एंजलिना जॉली सी,
और मैं ठहरा क्रिस गेल प्रिये !
मुश्किल है अपना मेल प्रिये,
ये प्यार नहीं है खेल प्रिये !!

😜😜😝😝😂😂😀😀😆😆😜😜😝😝😂😂😀😀😆

No comments:

Post a Comment